Share Market in Hindi: आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

Share:
Share Market Tips in Hindi | Free Intraday Stock Tips | Free Stock Tips

Share market tips in hindi, free intraday stock tips, free stock tips, stock market tips
Share Market Tips in Hindi
बाजार में तेजी देखने को मिली है। आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-

किरण जाधव डॉटकॉम के किरण जाधव का कहना है कि भारती एयरटेल में लॉन्ग पोजिशन से निकलने की सलाह होगी। साथ ही जिन निवेशकों ने इसमें शॉर्ट पोजिशन बनाई है वह इसमें होल़्ड करें। इंटरग्लोबल एविशऩ में बिकवाली की सलाह होगी। इसमें वॉल्यूम अच्छे है। 1065 रुपये के लक्ष्य के लिए 1095 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ शॉर्ट पोजिशन बनाने की सलाह होगी।

ईआईएच एसोसिएट में अच्छी मूव देखने को मिल सकती है। इसमें 435 रुपये के स्तर दिखाई दे सकते है। लिहाजा इसमें खरीदारी की सलाह होगी।

टेक्निकल एनालिस्ट के सर्वेंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि मुथुट कैपिटल के नतीजे अनुमान से बेहतर रहे है। एक्सिस बैंक में दबाव देखने को मिल रहा है। इसमें 667 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 600 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की राय होगी।

एनआईआईटी टेक में मौजूदा स्तर से ज्यादा तेजी की संभावनाएं नजर नहीं आ रही है। लिहाजा मौजूदा निवेशक इसमें बने रहें। जेके सीमेंट में 1-3 महीने का नजरिया रख 800 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।

सेठी फिनमार्ट के विकास सेठी का कहना है कि आईसीआईसीआई बैंक में खरीदारी करने की सलाह होगी।

पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है कि रिलायंस कैपिटल में 214 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 204 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली करने की सलाह होगी। इसमें मौजूदा स्तर से दबाव देखने को मिल रहा है। ओबीसी में 92 रुपये के स्तर दिखाई दे सकते है। लिहाजा इसमें बिकवाली की पोजिशन बनाकर चलें।

source:- https://hindi.moneycontrol.com/news/stocks-stocks-reports/markets-experts-on-stocks-sector-market_196751.html

No comments