Share Market: लाल निशान में खुले शेयर बाजार: सेंसेक्स में 4 अंकों की गिरावट, निफ्टी 11,600 से नीचे

Share:
Share Market Tips | Free Stock Tips | Free Intraday Tips
Share Market Tips, Free Stock Tips, Free Intraday Tips, Stock market tips, online stock trading tips, intraday free tips
Share Market Tips
ऑटो, बैंकिंग, एनर्जी और फार्मा सेक्टर में छाई बिकवाली के चलते भारतीय शेयर बाजार मंगलवार को गिरावट के साथ लाल निशान में खुले। बंबई स्टॉक एक्सचेंज का 30 शेयरों का संवेदी सूचकांक सेंसेक्स 19 अंकों की गिरावट के साथ 38,681 अंकों पर खुला। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का 50 शेयरों का संवेदी सूचकांक निफ्टी 25 अंकों की गिरावट के साथ 11,579 अंकों पर खुला। सुबह 9.28 बजे सेंसेक्स 2 अंकों की तेजी के साथ 38,702 अंकों पर और निफ्टी 10 अंकों की गिरावट के साथ 11,593 अंकों पर कारोबार कर रहे हैं।

इन शेयरों में तेजी का माहौल
शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स में आईटीआई लिमिटेड, लिंडे इंडिया, कॉक्स एंड किंग्स, अडानी ग्रीन्स और टाटा स्टील के शेयरों में तेजी का माहौल है। निफ्टी में टाटा मोटर्स, भारती इंफ्राटेल, इंफोसिस, यस बैंक और बजाज ऑटो में तेजी का माहौल है।


इन शेयरों में मंदी का माहौल
शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स में आरकॉम, स्ट्रैच, एशियन पेंट्स, गुजरात गैस और चेन्नई पेट्रोलियम के शेयरों में मंदी का माहौल है। निफ्टी में ग्रॉसिम, हिंडाल्को, बजाज फिनसर्व, अल्ट्राटेक सीमेंट, सनफार्मा में मंदी का माहौल है।

source:-https://money.bhaskar.com/news/MON-MARK-STMF-MRKT-share-market-sensex-and-nifty-open-with-negative-bias-on-9-april-2019-6044709-NOR.html

No comments