Stock Market | सपाट स्तर पर खुले बाजार, सेंसेक्स में 58 अंकों का उछाल

Share:
Share Market Tips | Free Stock Tips | Online Share Market Tips
online share market, stock suggestions, stock option tips, share buying tips, intraday call for today, option tips, daily stock tips, free stock tips, stock advice, share market tips
Share Market Tips

नई दिल्ली। एक दिन पहले की गिरावट के बाद भारतीय शेयर बाजार शुक्रवार को मामूली तेजी के साथ सपाट स्तर पर खुले। बंबई स्टॉक एक्सचेंज का 30 शेयरों का संवेदी सूचकांक सेंसेक्स 41 अंकों की तेजी के साथ 39,022 अंकों पर और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी 10 अंकों की तेजी के साथ 11,735 अंकों पर खुला। सुबह 9.30 बजे सेंसेक्स 58 अंकों की तेजी के साथ 39,040 अंकों पर और निफ्टी 17 अंकों की तेजी के साथ 11,742 अंकों पर कारोबार कर रहा है।

5 फीसदी गिरा जेट एयरवेज
जेट एयरवेज में गिरावट का सिलसिला लगातार तीसरे कारोबारी दिवस भी चालू है।  शुक्रवार को सुबह के कारोबार सत्र में सेंसेक्स में जेट एयरवेज के शेयर 5 फीसदी तक टूट गए। सुबह 9.32 बजे यह 4.56 फीसदी की गिरावट के साथ 128 रुपए प्रति शेयर पर कारोबार कर रहा है। कोई भी खरीदार नहीं मिलने की खबर के बाद जेट के शेयरों में गिरावट का सिलसिला बरकरार है। निफ्टी में ब्रिटानिया 4.01 फीसदी की गिरावट के साथ 2780 रुपए प्रति शेयर पर कारोबार कर रहा है। 

इन शेयरों में तेजी का माहौल
शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स में टाटा स्टील पीपी, बॉम्बे डाइंग, आरपावर, आरकॉम, अडानी ग्रीन एनर्जी लिमिटेड में तेजी का माहौल है। निफ्टी में हिंडाल्को, भारती एयरटेल, सिप्ला, भारती इंफ्राटेल, एशियन पेंट्स में तेजी का माहौल है।

इन शेयरों में मंदी का माहौल
शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स में जेट एयरवेज, KANSAI नेरोलेक पेंट्स लिमिटेड, लार्सन एंड टूब्रो इंफोटेक लिमिटेड, Intellect डिजाइन एरिना लिमिटेड, एचडीएफसी लाइफ में मंदी का माहौल है। निफ्टी में ब्रिटानिया, जी एंटरटेनमेंट, टाटा मोटर्स, इंड्सइंड बैंक, आईसीआईसीआई बैंक में मंदी का माहौल है। 

source:- https://money.bhaskar.com/news/MON-MARK-STMF-share-market-sensex-and-nifty-index-open-with-flat-on-3-may-2019-1556856503.html

No comments