Share Market Tips in Hindi: जनवरी सीरीज की दमदार शुरुआत, सेंसेक्स 270 अंक चढ़कर बंद

Share:
Free stock tips, share market tips in hindi, stock market news and tips, free intraday stock tips
Share Market Tips in Hindi
आज जनवरी सीरीज की दमदार शुरुआत देखने को मिली है। आज के कारोबार में निफ्टी 10850 के पार बंद हुआ। वही, सेंसेक्स और बैंक निफ्टी ने ट्रिपल सेंचुरी के बहुत ही करीब बंद हुए। आज मिडकैप में भी अच्छी खरीदारी देखने को मिली। बीएसई की स्मॉलकैप इंडेक्स भी 0.6 फीसदी की बढ़त के साथ बंद हुआ।

बैंकिंग और फाइनेंशियल शेयरों में आज जोरदार तेजी देखने को मिली। सस्ते क्रूड और बैंकों को नई पूंजी मिलने की खबरों से बाजार में जोश आया। यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया आज 8 फीसदी से ज्यादा उछलकर बंद हुआ। गोल्ड पॉलिसी अगले महीने आने की उम्मीद से ज्वेलरी शेयर भी चमके। टाइटन आज 2 तो टीबीजेड 3 फीसदी उछला। कैबिनेट से समुद्र किनारे कंस्ट्रक्शन की शर्तों में छूट मिलने की खबरों के बीच आज मुंबई की रियल एस्टेट कंपनियों में जोरदार खरीदारी देखने को मिली। एचडीआईएल और डीबी रियल्टी 5 से 7 फीसदी की तेजी के साथ बंद हुए।


कारोबार के अंत में बीएसई का 30 शेयरों वाला प्रमुख इंडेक्स सेंसेक्स 269.44 अंक यानि 0.75 फीसदी की बढ़त के साथ 36,076.72 के स्तर पर बंद हुआ है। वहीं एनएसई का 50 शेयरों वाला प्रमुख इंडेक्स निफ्टी 80.10 अंक यानि 0.74 फीसदी की बढ़त के साथ 10,859.90 के स्तर पर बंद हुआ है।
source:- Moneycontrol


1 comment:

  1. So informative things are provided here, I really happy to read this post, I was just imagine about it and you provided me the correct information I really bookmark it, for further reading, So thanks for sharing the information.
    stock market advisory

    ReplyDelete