Jet Airways के शेयरों में 15% की गिरावट, जानिए क्या कहा है PMO ने?

Share:

Share Market Tips | Free Stock Tips

Free Stock Tips, Share Market Tips, Stock Market tips, Free Intraday Tips, Free Stock Advisory
Stock Market Tips in Hindi
Jet Airways के शेयरों में लगातार आठवें दिन गिरावट आई है। PMO कर्ज में डूबी एयरलाइन कंपनी की समीक्षा करवाना चाहता है। इस खबर के बाद सोमवार को मार्केट खुलने पर Jet Airways के शेयरों में 14.9 फीसदी की गिरावट आई। 9.35 पर Jet Airways के शेयर 14.9 फीसदी टूटकर 69.75 रुपए पर ट्रेड कर रहे थे।
सूत्रों के मुताबिक, PMO ने रेवेन्यू डिपार्टमेंट को बकाया टैक्स का आंकलन लेने को कहा है। साथ ही पीएम को प्रमुख सचिव नृपेंद्र मिश्रा ने कॉरपोरेट अफेयर्स मिनिस्ट्री से 14 जून को मुलाकात की और NCLT में इस केस पर नजर रखने का निर्देश दिया है।
जेट के शेयरों मे पिछले एक महीने में 42 फीसदी, 2019 में 74 फीसदी और पिछले एक साल में 81 फीसदी की गिरावट देखी गई है। BSE सेंसेक्स में आज सुबह जेट के शेयर 14.9 फीसदी की गिरावट के साथ कीमत 69.75 पर गई है। वहीं एनएसई में 28 जून से ट्रेडिंग बंद होने की वजह से पिछले हफ्ते 35 फीसदी की गिरावट दर्ज हुई। नकदी की किल्लत से जेट का ऑपरेशन अप्रैल से बंद है। लेंडर्स जेट के रिवाइवल पर काम कर रहे हैं।


source:- https://hindi.moneycontrol.com/news/market-news/jet-airways-shares-decline-15-after-pmo-calls-for-a-review-on-the-airline_208217.html

2 comments: